Fix Easily – Already Adsense Account & Adheres To Adsense 2020

Fix Easily – Already Adsense Account & Adheres To Adsense 2020


Fix Easily – Already Adsense Account & Adheres To Adsense 2020

हमारे यूट्यूब चैनल पर लगभग बहुत सारी वीडियोस पर इसी तरह के कमेंट आए और हमारे इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी बहुत सारे मैसेज आए कि सर हमें इस तरह का प्रॉब्लम देखने को मिल रहा है इसे हम किस तरह मिक्स कर सकते हैं तो आज मैं आप सभी के लिए एक बढ़िया वीडियो भी बनाया और यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया लेकिन मैं आप सभी लोगों के लिए एक बहुत बढ़िया डिटेल वाली पोस्ट भी लिख रहा हूं जिससे आप सभी लोग पढ़कर भी इस प्रॉब्लम का सलूशन ढूंढ सकते हो और इससे फिक्स कर सकते हो |

आज मैं आपको बताऊंगा मैं आपको बताऊंगा How To Fix Already Adsense Account  और इसके साथ साथ How To Fix Your Site Adheres To Adsense Program Policies इसके बारे में बताऊंगा जिससे कि आप सभी लोग आसानी से सब कुछ जान सकों | 

Fix Easily – Already Adsense Account &  Adheres To Adsense

मित्रों तो चलिए अब मैं आप सभी को बताता हूं कि कैसे आप सभी लोग इस तरीके की प्रॉब्लम को आसानी से सॉल्व कर पाओगे और गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल ले पाओगे और अपनी वेबसाइट के साथ गूगल ऐडसेंस के द्वारा पैसा कमाता हो गया तो सब कुछ मैं आप सभी को पूरी जानकारी के साथ बताऊंगा तो आप सभी लोग पूरा ध्यान से पड़ेगा तभी आप सभी लोगों को सही से समझ में आएगा अगर आप सभी लोग पूरा नहीं पढ़ोगे तो आपको समझ में नहीं आएगा |

बहुत सारे ऐसे न्यू ब्लॉगर से जो अपनी एक न्यू वेबसाइट बनाते हैं और जब उसे गूगल ऐडसेंस के साथ कनेक्ट करते हैं यानी कि अपनी वेबसाइट को गूगल ऐडसेंस में आप लाइक करते हैं तो उनको इस तरह का इशू आता है 

You need to fix some things to use adsense.

  • 1. Your Site Adheres To Adsense Program Policies.
  • 2. You Don’t already have another adsense account, as we only allow one account per person. If You do have another adsense account, Please close it in order to use this one.

तो आज मैं आप सभी को बताऊंगा कि किस तरह आप सभी लोग इस तरह के इशू को आसानी से सॉल्व कर सकते हो और अपनी वेबसाइट पर गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल ले सकते हो अगर आप सभी को भी इस तरह का कोई प्रॉब्लम आता है और आपको नहीं पता कि इसे कैसे फिक्स करना है तो इस पर पूरी डिटेल वीडियो हमने हमारे यूट्यूब पर बना दि है | उसको भी आप सभी लोग देख सकते हो | 

या फिर नीचे में आप सभी को पूरी जानकारी बता दूंगा यह से आप सभी लोग इस तरह के इशु को फिक्स कर सकते हो तो चलिए शुरू करते हैं कि किस तरह आप सभी लोगों को इस तरह की प्रॉब्लम को सही करना है |

How To Fix Already Adsense Account

तो चलिए दोस्तों सबसे पहले मैं आप सभी को बताता हूं How To Fix Already Adsense Account  तो आप ऐसे बहुत सारे लोगों को यह प्रॉब्लम भी आती है तो सबसे पहले आप सभी लोग इसका सॉल्यूशन जान लीजिए इसके बाद में आप सभी को आगे बताऊंगा तो चीन चीन भी लोगों को इस तरह का कोई प्रॉब्लम गूगल ऐडसेंस में दिखाया जाता है तो उसको कैसे सही करना है वह मैं आप सभी को यह बता रहा हूं

 सबसे पहले आप सभी को आपने जितने भी गूगल ऐडसेंस अकाउंट बनाए सारे गूगल ऐडसेंस अकाउंट को डिलीट कर देना है मान लीजिए कोई आपका डिसएबल ऐडसेंस अकाउंट है तो उसे भी आप सभी को डिलीट करना होगा और उसकी पेमेंट प्रोफाइल को डिलीट करना होगा |

अगर आप सभी लोगों को नहीं बताएगी कैसे किया जाता है तो इसके बारे में मैंने वीडियो में बता रखा है और उस वीडियो का लिंक आप सभी को मिल जाएगा मैंने पूरी जानकारी बता रखी है कि कैसे आप सभी लोग डिसएबल अकाउंट को डिलीट कर सकते हो या फिर जिस पर आपका  Disapproved है उसको फिक्स कर सकते हो |

Already Adsense &  Adheres To Adsense
Already Adsense & Adheres To Adsense

How To Fix Your Site Adheres To Adsense Program Policies

मित्रों तो चलिए अब मैं आप सभी को बताता हूं How To Fix Your Site Adheres To Adsense Program Policies  कि आप सभी लोग इस तरह की प्रॉब्लम को कैसे सही कर सकते हो अगर आप सभी लोगों से बहुत सारे लोग हो इस तरह का प्रॉब्लम आता है सबसे पहले आप सभी लोगों को नीचे दिए गए सारे और एक-एक करके अपनी वेबसाइट पर अप्लाई करना है |

  • सबसे पहले आप सभी लोग अपनी वेबसाइट से कॉपीराइट इमेजेस को डिलीट करें |
  • अपनी वेबसाइट पर ऐसा कंटेंट नहीं डालना है जो ऐडसेंस पॉलिसी को अवॉइड करता हो |
  • आप सभी को यूनिक कंटेंट डालना है खुद से लिखकर |
  • किसी भी दूसरी वेबसाइट से कंटेंट कॉपी नहीं करना है |
  • आप सभी को About, Contect, Privacy के Page  बनाने हैं |

तो अगर दोस्तों आप सभी लोग मैंने जो भी पॉइंट बताएं उनको सही से फॉलो करते हो तो आप की वेबसाइट पर किसी भी प्रकार का कोई भी एरर नहीं आएगा |

About The Content

तो आज मैंने आप सभी को बताया How To Fix Already Adsense Account के साथ-साथ यह भी बताया कि How To Fix Your Site Adheres To Adsense Program Policies सभी लोगों को यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो जरूर इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें जिन लोगों को इस तरह को प्रॉब्लम आता है और अगर आप सभी को अभी भी कोई कंफ्यूजन है कोई डाउट है तो नीचे कमेंट में बता दीजिएगा |

Previous Post Next Post